Wednesday, December 22, 2010

बाबा जी का सर्वप्रथम रायपुर आगमन

सन् 1994 मे सर्वप्रथम बाबा जी का रायपुर आगमन हुवा था उस समय हम लोगो का निवास रायपुर के शॅंकरनगर स्थित भारतीय स्टेट बैक अपार्टमेंट मे हुवा करता था मुझे आज भी अच्छे से याद है वह दिन जब मुझे पहली बार बाबा जी का दर्शन लाभ प्राप्त हुवा था .मेरी जानकारी मे ये था की कुनकुरी से नाना नानी आने वाले है सुबह से इंतजार करते शाम हो गयी थी करीब रात को 9 से 10 के बीच मे एक गाड़ी की आवाज़ सुनाई दी हम लोग सहपरिवार बाहर आए देखते है की एक मारुति वन रुकी है जिसमे बाबा जी बैठे है साथ मे मेरे नाना नानी और उनका परिवार भी है मेने जाकर नाना नानी को प्रणाम किया तभी पिताजी ने मुझे कहा की साथ मे जो है वे बाबा जी है हम लोग सहपरिवार बाबा जी का आशीर्वाद प्राप्त किया तत्पश्चात मैने बाबा जी को ध्यान से देखा बाबा जी सफेद कुर्ता एवं सफेद लूँगी पहेने हुवे थे चहरे से एक अनोखा तेज प्रकट हो रहा था जो की स्वाभविक रूप से आपको उनकी और खिच रहा था चहरे से आखो को दूसरी ओर करने का मन नही कर रहा था (देवेश पंडा)

No comments:

Post a Comment